[BEST 90+] Love Status For Facebook Hindi | Love Status [August 2022]

Love !! Everyone hear about it. But some people really feel it. It don’t matter whether you are in love or not. But I think you love to read and share Love quotes like everybody does. 

So, We share a list of best Love status for Facebook in Hindi here for your status update in social networks.

Love Status For Facebook In Hindi:

Love status for facebook & whatsapp in hindi are actually very important status updates that express your affection, love, and care for one thus you must select your love status for Facebook in hindi mainly with added care. We give most excellent love status for facebook in hindi thus you can check the best of love status collection here. You can observe a complete list of fresh and latest status for your love one's.  

Love status for facebook in hindi
Love status for facebook in hindi

Best Love Status For Facebook And WhatsApp In Hindi:

Dil ke Dharkano को भी दिसा दे दीजिये जनाब, आप तो मेरे पूरे दिल पर कब्ज़ा किये हुआ हो ।

Aapki फिदरत है दिल Dhukhane की तो मेरी भी Zheed है आपको आपनी Dhulahan बनाने की ❤️❤️ 

अभी आप हमारी Aamkhoo के #Jaadoon से कहा Wakif हो, आरे हम तो उसे भी Jeevaan Jeena सिखा देते हे जिसे अब और जिने का शौक ना हो । 

Jo log dusro ki khushi ke liye Bhagawan se dua karte hai, Unki dua toh swewam Bhagawan hi pura karte hai.....

जब Woh नाराज होकर केह दिया आपको सारी ‎परेशानी क्यू सिर्फ हमसे ही हैं, मेने भी सर‬ झुका कर केह दिया की मुझे सारी Ummeed ‬भी तो सिर्फ आपसे ही तो हैं । 

अगर आप किसी से Pure wali Mohabbat करते हो तो आज ही Usse जा कर बता दो – Kyuki Yeh Life बस एक ही बार तो मिलती है 

आपसे Mohabbat करता हु इसी लिए तो # चिनता करता हूँ, Nafarat करुगा तो #जिक्र भी Nhi करुगा 

किस ने कहा तुझ से की हम तेरी खूबसूरती पर मरते है… हम तो उस अदा पर मरते है! तुम जिस Aadae से हमे देखते हो. 

Aapne Smartphone पर उसने मेरी Pics लगा दिया हैं, अब Agar कोई ये पुछता है, कि ये कौन है, तो Yeh Pagali बोलती है, Mein re बाप का जमाई है । 

उसकी Taaref कर जिसने Yeh Pritivi बनाई मूझ #Naughty बनाया और आपको #Hotti बनाया 😘😘 

Love status for facebook in hindi
Love status for facebook in hindi

Pure Mohabbat के लिए फसल मायने Nhi रखतीं। 

Also read:

Sabhi लोग बोलते हैं Life में Bas एक बार Mohabbat करना चाहिए Magar Aapse तो हमको हर बार, बार-बार Mohabbat करने को दिल चाहता है।

हमारे Pyaar Pr कोई Mukadama ही कर दो, Kaam से Kaam हर Paase मे दरसन तो हो जाया करेगे।

जी भर गया है दिल तो बता दोहमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं…!

आपकी ये Nashile Aankhoo में कोई रास्ता Nhi माना हमने , पर Mujhe एसे Ghumara भी मत किया करो 😊😘😍 

मोहब्बत और Ebaadaad में Rules साफ़ रखनी चाहिए☺️☺️ 

Aapse मे बहुत ही जाता Mohabbat करता हूँ। मैं Khushnuma हूँ कि आप मेरी Life में हो।

#तुझे हक़ है अपनी👉#दुनिया🌏में #खुश #पगली…बेसक तुझे सब #प्यार करते होंगे,#मगर #ठं में👉 तुझेगले #लगाकर 👫#प्यार तो#मै ही _करूंगा.रहने का,#मेरा _क्या मेरी तो #दुनिया ही #तुम हो!!

इस Jaahan Mein है कया कोई वकील जो मूझ हारी हुई Mohabbat जीता दे। 

Love status for fb
love status for fb


True Love Status For Facebook & WhatsApp In Hindi :

Ab Soojaa aye dil dhundh bahoot hain tere shahar mein aapne dikhte nhi, aur jo dikhte hsin voh apne Nhi hain …..

किसीने मुझसे पूछा ZINDAGI KAISI हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे!😎😎

Tujhe किसने कह दिया कि Ishq की बाजी हार गए हम? अभी तो Dawa मे चलने के लिए मेरी जान बाकी है !

Humare Sath रहेंगे तक, रहेगी दिल में जब तक   धड़कन tak

इतने Saalo से Hotho Pe प्यास थी, Samandr देखा आज तो पि ही गऐ, पैदा होते ही मारने की Chahe थी, पर आपको देखा तो Jeehi गऐ!! 

Subah हो या Shaam तुझ ही तो बस हम याद करते रहते हैं।

सारे दुनिया मे सूरज से रोशन है, Bas हमे एक दिए की Khojj है, मेरे पास लोगों की कोई Kaam Nhi है, पर Durr अपना भी तो कोई पास होना चाहिए!! 

#प्यार करना सीखा है,#नफरतों का कोई #ठौर नहीं,#तू ही तू है इस #दिल❤️ में दूसरा #कोई और नहीं..!

Ishq कब और किससे हो जाये कोई नहीं बता Shakta, Yeh Woh एक ऐसा Ghr है, जिसका दरवाजा Nhi होता Hain.

 Also read: Love Status For fb in hindi

और कुछ Durr मेरे साथ तो चलो, मे अपनी Story बता दूंगा, Samajhe न जिसे Aap Aankhoo से, Woh बात Jubaan बोल देंगा!! 

ZINDAGI में अगर कुश रहेना हु तो, दुसरो की बकवाश को IGNORE करना सीखो 

आपनी Chunari Utha लो ज़मीं से, Kaahi दाग न लग जाये, Churalo हुस्न को, warna पुरी दुनिया में आग लग जायेगी!! 

Aise हो सकते है Life में प्यार दोबारा भी, सिर्फ हौसला चाहिए Fhir से बर्बाद होने का.

Sahii ही बोला था Kissine Akele जीना सिख लो, प्यार जितनी भी अच्छि और सच्ची हो Saath छोड़ ही जाती है

कितना अजीब ये Ishq का रिश्ता भी होता है। Agar मिल जाये तो Baate लंबी होगी और Agar Judaa हो जायें तो Yaade लंबी होगी।

जी भर गया है दिल तो बता दोहमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं…!

Palko की इसी Luk-Chup को दिल कहते है, मैं Ishq मान लू, न बोल के आपको हंस देती हो, कैसे मैं Inkr मान लूँ !! 

अगर चाहे तो पूछ लो सुबह से या रात से ये दिल Dhadakta है सिर्फ आपके ही नाम से ❤️❤️ 

किसी को याद कराना🤔, आप के दिल का तरीका हे उन्हें बोहोत प्यार कर ते हो

Love status for WhatsApp in hindi
love status for WhatsApp in hindi


Amazing Love Status For Facebook & WhatsApp In Hindi :

किसने कहा तुझसे की हम तेरी खूबसूरती पर मरते है, हम तो उस अदा पर मरते है, जिस अदा से तू हमे देखती है । 

 सुबह से रात तक आपके ही ख़यालो में रहते हैं हम।

जो Pyaar करते हैं Woh ना Jeete है ना ही तो Maarte है, Poolo की चाह मैं Woh काँटों पर से जाते है.. !

TʊⓂ उपर वाले से प्राथना कर रहीं, हो Aur HʊⓂ उपर वाले से Tʊʍɦξ । 

बहुत आसान है पहचान इसकी . . . अगर दुखता नहीं तो दिल नहीं है!

#Rain makes a heart Go Romantic.#

मेरी ZINDAGI का सब से बेहतरीन दिन वो था जा मुझे पता चला के आप भी मुझसे प्यार करते हो😍😍 

पूरे Love तो एक Side se ही होती है, जो दोनों Side से हो उसे नसीब बोलते है 

प्यार का ज़्हलकता जाम हो तुम इसी लिए मेरी ZINDAGI का दोसरा नाम हो तुम!! 

लाख चाहता हूँ कि तुझे याद ना करूँ….मगर, इरादा अपनी जगह बेबसी अपनी ज गह

Whenever it rains, I feel U.


मौसम ki khushgawari ka hi ishara है,Yaadein hain jiski woh yaar humara  है…

👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲#अभी तो #_Entry मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫#होता हैं क्या?

 

आज #उसने बोल #Dil मे हमको रख लो😍 #मेने बोल #दील ही आप रख लो..😘 😘 

Is barish ke mausam में ajeeb si kashish हैNa chahte hue bhi koi shiddat se yaad aata hai है ..... 

#मेरी 👀आँखों_ ने चुना है 👉#तुझको, #दुनिया देखकरकिसक#चेहरा👱‍♀️ अब मैं #देखूं, 👉तेरा #चेहरा देखकर..!!!! 

Mohabbat करता हु इसी  लिए चिता करता हूँ, Nafarat करुगा तो Jeekr भी Nhi करुगा 

Also read: Fb Status in Hindi

Bahoot ही अच्छा लगता है, Jb भी आप हासते है, Kyunki Aapki एक मुस्कुराहट में मेरी जान बसती है ना।

Woh Pyaar की ऐसी Meecal रखता है कि हमसे अधिक मेरा Khayal रखता है 

Love status for WhatsApp
love status for WhatsApp

Hope you like our collection of Love status for facebook in Hindi. If you have more status on love, Share it in comments and we will post it here in cute love status for fb section. 


Keep Visiting!!!

Post a Comment

0 Comments